Joint-Venture of Khabar Bharti Pvt Ltd RNI :- UPHIN49213

बद हवास हालत में मिली युवती ने लगाए गंभीर आरोप, बोली पहले पति ने तीन लाख में बेचा अब पांच लाख में बेचने ले जा रहे थे दो व्यक्ति – The DNA News

बद हवास हालत में मिली युवती ने लगाए गंभीर आरोप, बोली पहले पति ने तीन लाख में बेचा अब पांच लाख में बेचने ले जा रहे थे दो व्यक्ति

आगरा। थाना न्यू आगरा क्षेत्र स्थित दीवानी में एक महिला बदहवास हालत में घूमती मिली। महिला का आरोप है कि उसके पति ने 3 लाख रुपये में उसे दो व्यक्तियों को बेच दिया था। दो व्यक्ति उसके साथ गलत काम करते थे। महिला को पांच लाख रुपये में बेचने जा रहे थे। वो भगवान टॉकीज पर बचकर भाग आई। पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला से पूछताछ कर रही है।

दीवानी परिसर में अधिवक्ता ओमवीर सिंह चाहर को महिला गेट नंबर दो पर एक महिला बदहवास हालत में बैठी मिली। महिला ने अधिवक्ता से पीने को पानी मांगा । अधिवक्ता ने महिला से पूछा कि यहां इस स्थिति में कैसे घूम रही है। इस पर महिला ने पूरी कहानी बताई। महिला का कहना था कि वो अछनेरा गांव की रहने वाली है। एक साल पहले मथुरा के पास एक गांव में शादी हुई थी। पति प्रशांत खेती करता है। 13 अगस्त को पति उसे मायके लेने पहुंचा। उससे कहा कि तुझे घुमाने ले जाऊंगा। फिर दो लोगों के साथ भेज दिया। उसके मुंह पर कपड़ा डाल दिया गया। वो बेहोश सी हो गई। उसे एक जंगल में कमरे में रखा गया। दो व्यक्ति उसके साथ लगातार गलत काम कर रहे थे। उसे खाने को नहीं दिया जाता था। आज फिर से उसे बेचने के लिए कही और लेकर जा रहे थे. इस दौरान भगवान ताकीज पर आरोपी नाश्ता लेने रुके।इस दौरान पीड़िता मौका देखकर गाड़ी से भाग निकली।

अधिवक्ता द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवती को अपने साथ थाने ले गयी. जहाँ पर युवती से पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *