Joint-Venture of Khabar Bharti Pvt Ltd RNI :- UPHIN49213

कमिश्नरेट पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठाने वाले विधायक जी एस धर्मेश ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात ,सौंपे सबूत – The DNA News

कमिश्नरेट पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठाने वाले विधायक जी एस धर्मेश ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात ,सौंपे सबूत

आगरा । आगरा कमिश्नरेट पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठाकर   सियासी माहौल गरमाने वाले आगरा छावनी क्षेत्र के विधायक डा. जीएस धर्मेश ने बुधवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।छावनी  विधायक ने करीब दस  मिनट तक चली मुलाकात के दौरान जगदीशपुरा भूमाफिया प्रकरण सहित शहर के अन्य थानों में लंबित प्रकरणों के संबंध में वार्ता की।साथ ही उन्होंने सीएम को दस्तावेज उपलब्ध कराए। आगरा छावनी सीट से बीजेपी विधायक डॉ. जीएस धर्मेश ने आगरा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे। एक शिकायती पत्र के माध्यम से उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि है कि आगरा पुलिस कमिश्नरेट ‘कमीशन का रेट बन चुका है। भ्रष्टाचार और अवैध गतिविधियों का बोलबाला है।

पुलिस जनता के हितों की अनदेखी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम कर रही है। इस बयान के बाद राजनीति में भूचाल आ गया है। विपक्ष को हमला करने का मौका मिल गया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इससे प्रदेश की सियासत गरमा गई थी।
विधायक जीएस धर्मेश ने सीएम से मुलाकात का समय मांगा था। उन्हें बुधवार शाम का समय मिला था। धर्मेश शाम करीब 5.30 मुख्यमंत्री से मिले और अपनी बात रखी। डा. धर्मेश ने इस मुलाकात के विषय में ज्यादा कुछ तो नहीं बताया, लेकिन बताया कि जो कुछ पत्र में लिखा उसके संबंध में सीएम को दस्तावेज उपलब्ध करा दिए हैं।इसके साथ ही जनता की समस्याओं से संबंधित और भी प्रकरण मुख्यमंत्री के समक्ष रखे हैं। थाना जगदीशपुरा, शाहगंज से जुड़े भी कुछ मामले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *