Joint-Venture of Khabar Bharti Pvt Ltd RNI :- UPHIN49213

प्रशिक्षु महिला दरोगा के गंभीर आरोप -“इंस्पेक्टर साहब कहते है मेरे साथ मेरे कमरे मे सोया करो” – The DNA News

प्रशिक्षु महिला दरोगा के गंभीर आरोप -“इंस्पेक्टर साहब कहते है मेरे साथ मेरे कमरे मे सोया करो”

आगरा कमिश्नेरेट के सिटी जोन के एक थाने में चर्चित इंस्पेक्टर एक बार फिर गंभीर आरोपों के कठघरे में है। थाने में तैनात प्रशिक्षु महिला दरोगा ने इंस्पेक्टर पर बुरी नजर रखने और दबाव बनाकर कमरे पर बुलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस आयुक्त से शिकायत की । जिसके बाद पुलिस आयुक्त ने एसीपी एत्माद‌पुर सुकन्या शर्मा से दो दिन में जांच कर रिपोर्ट मांगी है।

दरअसल एक दिन पहले महिला दरोगा और थाने के एसएसआई को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ था। अचानक प्रशिक्षु महिला दरोगा ने इंस्पेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।पीड़िता ने पुलिस आयुक्त जे रविन्दर गौड को प्रार्थना पत्र दिया है। शिकायती पत्र मे लिखा है कि 17 मार्च को उसकी थाने में आमद हुई थी। इंस्पेक्टर फोन पर अश्लील कमेंट करते थे और ऑफिस में बैठाकर अश्लील बातें करते थे। होली के दिन ऑफिस में बैठाकर रखा। गलत हरकत करने का प्रयास किया। विरोध पर धमकाया। कहा कि तुम्हारी रिपोर्ट दे दूंगा। पीड़िता के अनुसार इंस्पेक्टर कहते हैं मेरे आवास पर सोया करो। जब मैने थाने के बाहर कमरा लेने की बात बोली तो नाराज हो गए। उसकी रपट लिखा दी। कहने लगे थाने के बाहर कमरा नहीं लेना है। वह छुट्टी गई थी। उसकी लोकेशन निकलवाई गई। प्रशिक्षु महिला दरोगा ने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि इंस्पेक्टर उससे कहते हैं कि घर पर शादी की मना कर दो। वह उससे शादी करेंगे। मेरा शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करते हैं। 20 जून को रात 12 बजे फोन किया। कहने लगे गर्मी बहुत है। उनके कमरे में एसी लगा है। आकर सो जाओ। उसकी जाति को लेकर आए दिन उल्टा सीधा बोलते हैं। वह अनुसूचित जाति से है। प्रार्थना पत्र पर उचित दंडात्मक कार्रवाई करें।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि आरोप बेहद गंभीर है। । इस शिकायत से पहले प्रशिक्षु महिला दरोगा के बारे में भी एक शिकायत मिली थी। दोनों प्रकरण की एसीपी एत्मादपुर सुकन्या शर्मा जांच करेंगी। दो दिन में रिपोर्ट देंगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *