Joint-Venture of Khabar Bharti Pvt Ltd RNI :- UPHIN49213

विवादित ज़मीन पर मुख्यमंत्री आवास बनाकर किये जाए गरीबो को आवंटित-सांसद चाहर – The DNA News

विवादित ज़मीन पर मुख्यमंत्री आवास बनाकर किये जाए गरीबो को आवंटित-सांसद चाहर

आगरा। थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के बोदला की चार बीघा जमीन के कब्जे को लेकर चल रहे विवाद में फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर के नये कदम ने हलचल मचा दी हैं। उन्होंने पूरे प्रकरण की वरिष्ठ आईएएस अधिकारी से जांच कराए जाने की मांग की है। सांसद राजकुमार चाहर का कहना है कि करीब 35 साल से जमीन को कब्जाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इन सब घटनायो से प्रतीत होता है कि जमीन का असलियत में कोई वारिस नहीं है। ऐसे में इस जमीन को सरकार द्वारा अपने नियंत्रण में लेकर मुख्यमंत्री आवास योजना के आवास बनाकर गरीबो को आवंटित कर दिए जाएं।

सांसद चाहर ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में कहा है कि बोदला की चार बीघा जमीन को कब्जाने के लिए भूमाफिया ने साजिश के तहत पुलिस से मिलकर गरीब चौकीदार और उसके परिवार को जेल भेजा दिया।इसके बाद मामला ज़ब डीजीपी तक पहुंचा। तब कहीं जाकर बिल्डर, दरोगा सहित कई अन्य पर केस दर्ज किया गया।

हाल में नवागत सीपी ने इस मामले में दरोगा को भी जेल भेजा है। प्रकरण गंभीर प्रकृति का है, इसमें शामिल रहे सभी दोषियों को जेल भेजा जाना चाहिए। बता दें इस जमीन पर कब्जे के मामले में पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह का भी तबादला कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *