Joint-Venture of Khabar Bharti Pvt Ltd RNI :- UPHIN49213

घने कोहरे का फायदा उठाकर लाखों रुपयों से भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश , – The DNA News

घने कोहरे का फायदा उठाकर लाखों रुपयों से भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश ,

आगरा में सोमवार की तड़के चोर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर लगी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए। आवाज सुनकर जगे मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। घटना की जानकारी होने पर पुलिस आयुक्त डॉ प्रीतिंदर सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बैंक मैनेजर से बात करके जानकारी ली।
घटना कागारौल थाना क्षेत्र में कागारौल कस्बा की ही है। कस्बा स्थित बस स्टैंड के पास रामनिवास रावत के मकान में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा है। शाखा के बाहर सड़क किनारे एटीएम मशीन लगी हुई है। तड़के करीब पौने तीन बजे चोरों ने घटना को अंजाम दिया। कोहरे का फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया। एटीएम में करीब 30 लाख रुपये थे। आवाज सुनकर मकान मालिक जग गए।
उन्होंने शोर मचाया। लेकिन तब तक चोर भाग निकले। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास थानों में इसकी सूचना दी। लेकिन, चोर पकड़ में नहीं आए। सूचना पर एसीपी सैंया देवेश कुमार और बैंक प्रबंधक भी पहुंच गए। शाखा के प्रबंधक ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज चेक कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *