Joint-Venture of Khabar Bharti Pvt Ltd RNI :- UPHIN49213

मैक्सीको की महिला पर्यटक ने जमकर किया हंगामा,की तोड़फोड़ दो पुलिसकर्मी हुए घायल – The DNA News

मैक्सीको की महिला पर्यटक ने जमकर किया हंगामा,की तोड़फोड़ दो पुलिसकर्मी हुए घायल

आगरा। मंगलवार का दिन पर्यटन पुलिस के खासा परेशानी भरा गुजरा।एक मेक्सिकन महिला पर्यटक ने पूरे दिन जमकर बवाल किया जो देर रात तक जारी रहा । ताजमहल के दक्षिणी गेट पर स्थित एक हॉस्टल और उसके बाद एक होटल में हंगामा करने के बाद रात में पर्यटन थाने में जमकर हंगामा किया।पर्यटक की मनोदशा इतनी खराब थी कि गुस्से में उसने
अपने कपड़े तक फाड़ दिए। पुलिस कर्मियों पर भी हमला किया। थाने की छत पर चढ़ गई। उसे कूदने से बचाने में एक सिपाही के चोट लग गई। देर रात मौके पर मौजूद ए सीपी अरीब अहमद के प्रयासो से विदेशी महिला पर्यटक को आगरा मानसिक स्वास्थ्य संस्थान भेजा गया वही मेक्सिको एंबेसी को सूचना दे दी गई है।

दरअसल मेक्सिको से एक महिला पर्यटक सोमवार को आगरा पहुंची। सोमवार को वो ताजगंज में दक्षिणी गेट स्थित एक हॉस्टल में रूकी। वहां उसने हंगामा किया। उक्त हॉस्टल पर पूर्व में भी आरोप लगते रहे हैं। मंगलवार को पर्यटक एक होटल कम रेस्टोरेंट में आ गई। वहां भी पर्यटक का हंगामा जारी रहा। मौके पर पहुंची पर्यटन पुलिस बमुश्किल पर्यटक को पर्यटक थाने ले कर आयी।वहां कई विदेशी भाषा में पारंगत गाइडों को बुलाया। लेकिन आक्रोषित महिला पर्यटक ने सभी के साथ अभद्रता की।
महिला पर्यटक ने थाने में भी जमकर उत्पात मचाया। थाने में ही तोड़-फोड़ की। महिला को काबू में करने के लिए महिला थाने से महिला पुलिस कर्मियों को बुलाया गया। बताया जा रहा है कि महिला पर्यटक ने महिला थाना एसएचओ के बाल पकड़ कर खींच दिए। थाने की छत पर चढ़ गई। इस दौरान कूदने से बचाने के दौरान एक सिपाही के पैर में चोट लग गयी।

पर्यटक जोर जोर से रोते हुए चीख रही थी। इस दौरान उसने अपने कपडे भी फाड़ लिए जिसके बाद पूरे पर्यटन थाने की लाइट्स बंद कर दी गयी।
एसीपी अरीब अहमद ने बताया कि पर्यटक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं। पर्यटक को मानसिक चिकित्सालय भेजा गया हैं वहीँ एमबेसी को सूचना दी गयी हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *