Joint-Venture of Khabar Bharti Pvt Ltd RNI :- UPHIN49213

आगरा कमला नगर सेंट्रल बैंक रोड पर स्थित बिल्डिंग मे लगी आग – The DNA News

आगरा कमला नगर सेंट्रल बैंक रोड पर स्थित बिल्डिंग मे लगी आग

आगरा के कमला नगर सेंट्रल बैंक रोड पर एल कल्बी बुटीक और शोरूम है, इसके बगल में मार्केट और रेस्टोरेंट है। बिल्डिंग में रमेश गुरवानी का नीचे बुटीक है और प्रथम और द्वितीय तल पर उनका परिवार रहता है। सोमवार सुबह पांच बजे प्रथम तल पर आग लग गई, इसी तल पर रमेश गुरुवानी और उनकी पत्नी निशा थे, आग की लपटें तेज होने पर उनकी आंख खुल गई। उन्होंने शोर मचा दिया, पुलिस और आस पास के लोगों को फोन किया। उन्होंने बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन सीढ़ियों की तरफ भी आग की लपटें उठ रही थी इसलिए बाहर नहीं निकल पाए।

रमेश गुरवानी की बेटी अनमोल​ द्वितीय तल पर थी, आग की लपटें उठने के साथ ही कमरों में धुआं भरने लगा। दम घुटने पर वह रेलिंग की तरफ आ गईं, नीचे बड़ी संख्या में लोग खड़े हुए थे। स्थानीय लोगों ने हाथ का जाल बना लिया और अनमोल से रेलिंग की तरफ से नीचे कूदने के लिए कहा। वह द्वितीय तल से नीचे कूद गई, उन्हें लोगों ने अपने हाथ पर ले लिया इसमें स्थानीय पार्षद पंकज अग्रवाल का महत्वपूर्ण योगदान रहा

इसी बीच दमकल कर्मी भी पहुंच गए। उन्होंने प्रथम तल पर फंसे रमेश गुरवानी और उनकी पत्नी निशा को बाहर निकालने के प्रयास किए, सीढ़ी की तरफ आग फैली हुई थी, ऐसे में बाहर सीढ़ी लगाई और दोनों को बाहर निकाल लिया। इसी बीच आग की लपटें और तेज हो गई और धुआं भर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *